Friday, May 7, 2010

बस थोड़ी ही देर में ब्लॉग पर मालविका लाईव




परिकल्पना ब्लोगोत्सव-२०१० के सूत्रधार श्री रवींद्र प्रभात जी ने बताया है , कि " ....मात्र दस दिनों में १६२ पोस्ट .....१०० से अधिक रचनाकार ....५० से ज्यादा महिला चिट्ठाकारों की उपस्थिति....देश के प्रत्येक क्षेत्र के १७ शलाका पुरुषों/ महिलाओं से साक्षात्कार, लगभग १००० प्रतिक्रियाएं और मेल से प्राप्त ढेरों शुभकामनाएं इसकी सफलता की कहानी कह रही है ....साथ ही प्रत्येक दिन २०० के औसत से ट्रैफिक का आना भारत, अमेरिका, यूरोप, रूस, कनाडा, सिंगापुर, थाईलैंड आदि से .....है न एक बड़ी उपलब्धि हिंदी ब्लोगिंग के लिए ?"
यह भी बताया,कि- " ब्लोगोत्सव-२०१० के समस्त कार्यक्रमों को पुस्तक का रूप दिया जा रहा है लोकसंघर्ष पत्रिका के संपादक मु. शुएब के द्वारा और इस पर कार्यवाही प्रारंभ हो चुकी है .....!" यानी ब्लोगोत्सव को मिल गया आकाशीय विस्तार !


जहां इतनी बड़ी सामूहिक ख़ुशी हो वहां जश्न न मनाया जाए यह कैसे हो सकता ? आज खुशिओं के आदान-प्रदान हेतु ब्लॉग पर स्टेज शो होने जा रहा है यानी " मालविका लाईव " के जरिये..... देश की उद्दियमान शास्त्रीय गायिका मालविका जिसने सा रे गा मा के मंच से सूनू निगम के साथ परफोर्म करके धमाल मचा दिया था , जी हाँ वही मालविका जिन्होंने कत्थक गुरु बिरजू महाराज और उनके शिष्यों के साथ स्टेज शोस कर चुकी हैं .........आज उपस्थित हो रही हैं ब्लोगोत्सव-२०१० पर बस कुछ ही देर में अर्थात शाम ०५ बजे -
कार्यक्रम स्थल का पता है - http://utsav.parikalpnaa.com/
मैं तो जा रही हूँ इस कर्यक्रम में आप भी जाईयेगा जरूर

No comments:

Post a Comment